Tuesday, January 5, 2010

वीडियो विपणन

तुम पर वीडियो ट्यूब हो रही खोज इंजन से उच्च आवागमन के लिए अनुकूलन की आवश्यकता है. अपने आप में वीडियो के लिए उन्हें और अधिक यातायात को आकर्षित. इतने बड़े पैमाने पर यातायात, एक अच्छी तरह से अनुकूलित वीडियो को आकर्षित करने की आवश्यकता है:

लक्षित खोजशब्द

उचित खोजशब्द चयन वीडियो के अनुकूलन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. प्रत्येक वीडियो और दो या तीन से अधिक खोजशब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए. खोजशब्दों वीडियो सामग्री के सटीक विचार प्रदर्शित करना चाहिए. चुने हुए खोजशब्दों का शीर्षक, टैग, वापस अपने वीडियो के लिए लिंक इन खोजशब्दों को लक्षित किया जाना चाहिए बनाने के एक ओर जहां वर्णन आदि में उपयोग किया जाना चाहिए.

एक वीडियो के लिए अलग पृष्ठ

यदि आप अपने वीडियो आप प्रत्येक वीडियो के लिए अलग अलग पेज बनाना चाहिए एसईओ के लिए मजबूत करना चाहता हूँ. प्रत्येक पृष्ठ के रूप में एक अद्वितीय यूआरएल, आपके वीडियो की एक भी अनोखा URL मिल जाएगा

एक वीडियो प्रलेख जोड़ना

टेप डेटा है कि खोज इंजन के रूप में खोज इंजन द्वारा पढ़ा घड़ी सीधे नहीं कर सकते आपके वीडियो पैदा कर रहे हैं. आपके वीडियो के लिए उत्पन्न प्रतिलिपि आपके लक्षित खोजशब्दों के अतिरिक्त उपयोग के लिए एक शानदार तरीका है.

भीतर का लिंक बनाना

वापस प्रासंगिक और लोकप्रिय साइट से लिंक, खोजशब्दों को लक्षित करते समय आपके वीडियो की चर्चा करते हुए वीडियो एसईओ के लिए सबसे अधिक लाभकारी हैं. वापस लिंक आसानी से ब्लॉग टिप्पणी लिखने और अपने वीडियो के लिए यूआरएल जोड़कर मंचों पोस्टिंग द्वारा बनाए जा सकते हैं.

बुकमार्क

आदेश में वीडियो एसईओ आप सामाजिक बुकमार्क करने साइटों में अपना वीडियो बुकमार्क चाहिए सुधार लाने के लिए. आप सब इन साइटों पर जब आपके वीडियो बुकमार्क और आपके लक्षित खोजशब्दों, अपने वीडियो के लिए भीतर का लिंक का उपयोग करें और अधिक बढ़ जाती है कि लोगों का मौका यह देखने पैदा कर रहे हैं. आप अपने वीडियो के लिए लिंक बहुत जगह चाहिए कि जो आगंतुकों की तरह इसे आसानी से अपने वीडियो के लिए एक कड़ी में एक या सामाजिक को जोड़ सकते हैं और अपनी पसंद की साइटों को बुकमार्क.
हमसे संपर्क करें

No comments:

Post a Comment